company profile imc~ imc products best ~ Hindi Mewati

आज हम बात करेंगे imc  company profile  क्या है why imc ही क्यों आप यह सब चीजें नहीं जानते हैं |IMC का असली नाम किया  है तो चलो कोई बात नहीं हम इनके बारे में ही आज जान लेते हैं ।

company profile



आईएमसी कंपनी एक डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है ‌। जिसको आप नेटवर्क मार्केटिंग की कंपनी भी कह सकते हैं ‌। International marketing corporation
यही आईएमसी का असली नाम है | imc copany profile kya hai  आईएमसी को आप MLM कंपनी भी कह सकते हैं, क्योंकि यह भी डायरेक्ट सेलिंग का ही नाम है ‌।

 


imc company कब शुरुआत हुई


वर्ष 2007 में, एक स्वस्थ और समृद्ध समाज सुनिश्चित करने के मिशन के साथ, डॉ अशोक भाटिया और श्री सत्यन भाटिया ने आईएमसी शुरू करके एक आंदोलन शुरू किया, जो हर व्यक्ति को फिट और आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनाएगा।

आईएमसी कंपनी 7 Apr 2007 में स्टार्ट हुई थी और 2007 से ही imc derect selling कंपनी ही स्टार्ट हुई थी, जैसे और कई कंपनियां हैं जो पहले अलग थी लेकिन बाद में darect selling company में तब्दील हो गई थी‌। imc के साथ ऐसा नहीं है‌। जब से इसने start की थी और आज तक कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा है ‌

 


imc company कहां है afghanistan

company profile कंपनी 7 अप्रैल 2007 से पंजाब लुधियाना से स्टार्ट हुई थी और वहीं पर है ।

हालांकि की आईएमसी कंपनी मैन्युफैक्चर्ड हरिद्वार से करती है इसके सरे प्रोडक्ट हरिद्वार से ही मैन्युफैक्चरिंग होते हैं । लेकिन कंपनी का हेड ऑफिस आज भी लुधियाना में ही है‌। इसके अलावा कई प्लांट इसके देश के अलग अलग राज्य और अलग अलग जगह पर हैं‌‌। 

 


IMC company का लक्ष्य

इंटीग्रेटेड मार्केटिंग कम्युनिकेशंस (आईएमसी) एक रणनीतिक, सहयोगी और प्रचार विपणन कार्य है जहां एक लक्षित दर्शकों को निर्णय लेने की प्रक्रिया के माध्यम से खरीदार को स्थानांतरित करने के लिए एकीकृत तरीके से विभिन्न मार्केटिंग चैनलों के माध्यम से लगातार और प्रेरक ब्रांड संदेश प्राप्त होता है।

आईएमसी कंपनी (imc company)का लक्ष्य है । लोगों को स्वास्थ्य बनाना और धनवान बनाना‌। और उत्तम से उत्तम बिजनेस करने का मौका देती है‌। यही वजह है.  इंडिया में नंबर वन बनी हुई है.  लाखों लोग इंडिया में इससे फायदा उठा चुके हैं ‌। बस जरूरत है आपको इसके प्लान को समझने की ‌।

 


IMC Company सर्टिफाइड है

company profile हां आईएमसी कंपनी (imc company) कई certificate से certified जैसे organization, who, halal, GMP, बड़े certificate 
1, IDSA Certificate
2, ISO 9001:2015
3, ISO 22000: 2005
4, WHO GMP & GPP Certificate
5, Halal Certificate
6, Arogya Certificate from Government of Punjab
7, Certificate of Incorporation
8, FICCI (Federation of Indian Chamber of Commerce and Industry
9, FASSI (Food Safety and Standards Authority of India

 


IMC Company किस किस देश में है


आईएमसी कंपनी (imc company) इंडिया की तो है ही यहां तो यह काम कर ही रही है इसके अलावा इसके प्रोडक्ट जो है वह इंटरनेशनल प्रोडक्ट है वह हर देश में काम करती है, जैसे अमेरिका, इंग्लैंड, चीन, दुबई,जैसे देशों में बीआईएमसी मौजूद है‌।


IMC Products

आईएमसी कंपनी imc company के प्रोडक्ट वर्ल्ड लेवल के प्रोडक्ट हैं इसके प्रोडक्ट मैं वर्ल्ड लेवल में कई प्रोडक्ट शामिल है जिसमें श्री तुलसी,  Himalaya Berry Juice हिमालय बेरी जूस, जीवन शक्ति, एलोवेरा, Jeevan shakti,  shri tulsi जैसे प्रोडक्ट वर्ल्ड लेवल पर इसके शामिल है इसके अलावा कंपनी के पास 450+ प्रोडक्ट मौजूद है और यह सारे प्रोडक्ट कंपनी खुद ही बनाती है ‌।

 

IMC Company मैं Join कैसे करें

आईएमसी कंपनी में ज्वाइनिंग फ्री है जॉइनिंग  अगर आप होने चाहते हैं तो आप यहां क्लिक करें और स्टेप बाय स्टेप फॉलो करें

IMC Company को अवार्ड


दोस्तों अभी तक की जर्नी में आईएमसी कंपनी को बहुत सारे अवार्ड भी मिल चुके हैं ‌।
जिनमें से एक और बहुत बड़ा अवार्ड है
National achievement award
Presented by deputy minister Thailand
वैसे imc company को बहुत सारे award मिले हैं जिनको यहां पर लिखना और बताना जरूरी तो नहीं है. 

 

IMC Company कितनी success है


अगर sucsecc में imc company  की बात की जाए तो India मैं तो आज जब मैं यह पोस्ट लिख रहा हूं 2021 में नंबर वन है,  इसके 1 रहने के कई कारण हैं । जो मैं आपको आगे आर्टिकल में बताऊंगा | 



मैं आशा करता हूं कि आप IMC, imc company के बारे में अच्छी तरह से समझ गए होंगे‌। और जान गए होंगे‌। अगर आप आईएमसी में जॉइन होना चाहते हैं तो यहां से भी हो सकते हैं ‌। Joining ‌‌। मेरी आपसे गुजारिश है आप इसको शेयर जरूर करें ताकि और लोग भी IMC के बारे में बेहतर तरीके से जान सके‌।



Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

; //]]>