Penis size increase | land ka size kaise badhaye ~ sarso ke tel se

यदि आप Penis size increase विधि या उत्पाद की कोशिश करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपने जैतून का तेल और प्याज के बारे में सुना होगा।  कुछ लोगों का दावा है कि इन सामग्रियों को अपने लिंग पर लगाने से वह बड़ा हो सकता है।

 सबसे पहले, यह जानना महत्वपूर्ण है कि Penis size increase पर विचार करने वाले अधिकांश लोगों का लिंग वास्तव में सामान्य आकार का होता है।  यह भी संभावना है कि आपका लिंग सामान्य सीमा के भीतर है।  वास्तव में, 2019 की शोध समीक्षा के अनुसार, लिंग के आकार को मापने के लिए कोई सार्वभौमिक पैमाना भी नहीं है।  इसका मतलब है कि "सामान्य" बहुत भिन्न हो सकता है।
 
 दूसरा, कोई लिंग वृद्धि के उपाय प्रभावी साबित नहीं हुए हैं।  कुछ तकनीकें खतरनाक हो सकती हैं यदि आप उन्हें घर पर करते हैं। हालांकि इस बात का कोई सबूत नहीं है कि जैतून के तेल और प्याज को बड़ा करने में जोखिम होता है, लेकिन इस बात का भी कोई सबूत  है कि उपाय वास्तव में काम करता है।

 यदि आपके पास एक लिंग है और आप Penis size increase के आकार या सूक्ष्म प्रश्न के बारे में चिंतित हैं, तो पढ़े।  यह लेख विभिन्न लिंग वृद्धि तकनीकों के साथ-साथ उनके जोखिमों का भी पता लगाएगा।
 
 लेकिन इंटरनेट पर पाए जाने वाले कई प्राकृतिक उपचार विज्ञान द्वारा समर्थित नहीं हैं।  इसमें लिंग वृद्धि के उपाय शामिल हैं, जैसे जैतून का तेल और प्याज।  इन तकनीकों से जुड़े कई दावे हैं। इसके अलावा, वृद्धि की खुराक एफडीए द्वारा विनियमित नहीं हैं।  ये उत्पाद विशिष्ट सुरक्षा मानकों के अनुरूप नहीं हैं।

लेकिन वही इसका यह मतलब नहीं है कि Penis size increase किया ही नहीं जा सकता। विज्ञान भले ही ना मानता हो, लेकिन आयुर्वेदिक तो मानता है और यहां हम आपको आयुर्वेदिक के कुछ तरीके बताएंगे जिसे 100% रिजल्ट आता है और Penis size increase किया जा सकता है। 


Penis size increase Sarson Oil और dalchini long 

दालचीनी एक गरम और बहुत ही ज्यादा पावरफुल हमारा स्वीडिश मसाला होता है जो हम सब्जी में मिला कर खाते हैं जिसका फोटो आप ऊपर देख ही चुके हैं
इसके इतने ज्यादा फायदे हैं |  कि आप गिनते गिनते ही थक जायेंगे, और मैं यहां आपको गिनाते गिनाते। आज मैं यहां बताऊंगा कि दालचीनी से आप अपने पेनिस के साइज को किस तरीके से बढ़ा सकते हैं |  दालचीनी आयुर्वेदिक में मैं यौन जीवन और शक्ति दानों के लिए ये बहुत ही ज्यादा अहम है|

इस दवा को तैयार करने के लिए आपको सबसे पहले तीन से कर दालचीनी के छोटे-छोटे टुकड़े लेने होंगे और साथ ही आठ से 10 लॉन्ग के छोटे-छोटे टुकड़े। अब इन दोनों टुकड़ों को आपको एक जगह कर लेना है और एक छोटे बर्तन में एक गिलास पानी लेना है और इन दोनों को पानी में डाल देना है।

अब आपको इस पानी को गैस या आग के चूल्हे पर अच्छी तरीके से गर्म करना है। इस पानी को इतना गर्म करना है कि यह पानी जब तक एक गिलास पानी से कम होकर आधा गिलास रह जाए तब तक आप इसको जलते ही रहने दें।

अब पानी आधा गिलास रह गया है तो आपका यह नुस्खा भी अब तैयार हो चुका है इसको ठंडा होने दीजिए पूरा ठंडा होने से पहले थोड़ा गुनगुना जब रह जाए। तो इसी पानी से अब आपको अपने पेनिस की 5 से 7 मिनट तक किसी कपड़े की मदद से मसाज करनी है और यह क्रिया आपको कंटिन्यू 90 दिन से लेकर 150 दिन तक करनी है।

सरसों तेल 


ऊपर जो अभी तक आपने पढ़ा वह आधा नुश्खा था अब यहां से आगे हम पढ़ेंगे आधे नुस्खे को और इस आधे नुस्खे में इस्तेमाल होगा सरसों के तेल का। दालचीनी और लॉन्ग वाली क्रिया का आपको डेली इस्तेमाल करना है, पर वही अपने मार्केट से ओरिजिनल 250 ग्राम सरसों का तेल लेना है और उसको रख लेना है जब भी आप दालचीनी वाला नुस्खा करेंगे उसके तुरंत बाद अपने पेनिस पर सरसों के तेल से मसाज करें।

इस नुस्खे को भी आपको जब तक आप दालचीनी वाला कर रहे हैं तब तक करें आप कुछ ही दिन में देखेंगे कि आपका Penis size increase होने लग गया है यह वर्क करता है 100% लेकिन थोड़ा स्लो रिजल्ट इसका देखने को मिलता है।
 

ling in hindi land ka size kaise badhay tiger mewati oil


Ling in hindi  पेनिस का साइज कैसे बढ़ाएं पूरी जानकारी हिंदी में। Kya land ka size badha sakte hain, हां बिल्कुल बढ़ा सकते हैं। साइज बढ़ाने के लिए आपको आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों द्वारा तैयार एक तेल है जिसका नाम है। टाइगर मेवाती ऑयल। Tiger mewati oil | टाइगर मेवाती एक आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों द्वारा तैयार किया हुआ एक तेल है|

जिसको फिरोजपुर झिरका मेवात मैं बनाकर तैयार किया जाता है| इसको Dr Ashraf Mewatii, खुद तैयार करते हैं| और यह 100% आयुर्वेदिक है| इसका कोई साइड इफेक्ट अभी तक देखने को नही मिला है और ना ही इसका बैड रिजल्ट अभी तक आया है| इसको ling ka size kaise badhaye ~ ling in hindi ling ko mota karne के लिए ही बनाया गया है। 

Tiger Mewati Oil से किस तरीके से हमें अपने पेनिस की मसाज करनी है, और किस तरीके से इसको इस्तेमाल करना है, आप यहां नीचे वीडियो में देख कर पूरी जानकारी ले सकते हैं। 


Consolatoin


Penis size increase करने की हमारी यह पोस्ट कैसी लगी आप हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए। हमारे इन तरीके को आप एक बार जरूर आजमाएं अगर आप सच में अपना Penis size increase चाहते हैं तो इससे आपको बहुत लाभ मिलेगा।
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

; //]]>