Pyar ka izhar aise kre मना का सवाल ही नही होता ~ Hindi Mewati

pyar ka izhar kaise kre, रिश्ता, रोमांस, रिश्ते की सलाह, डेटिंग, प्यार क्या है, प्यार किया है, कैसे करै प्यार का ईजहार, 







प्यार का इज़हार ऐस क्री मना का सवाल ही नहीं होता



प्यार करते है तो कैसे जाने की वो भी आपसे प्यार करती है / करती है की नहीं 


हेलो दोस्तों, आज का टॉपिक एक ख़ास टॉपिक है, करियर प्लानिग मी ये विषय एक तरफ प्रेमी के लिए है की,,  " आप किसी से प्यार करते है तो कैसे जाने की वो भी आपको प्यार करता / करता है की नहीं"ये बहुत आम देखा गया है आज के युवास्टर मे एक तरफ प्यार। प्यार की ना तो कोई उमर होती है और ना ही कोई समय, बस हो जाता है। आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हो किस समय पर आपको प्यार हो जाए। लेकिन प्राबलम तब आता है जब प्यार एक तरफ से हो जाता है। अब आपको कैसे पता चलेगा की सामने वाला भी आपको प्यार करता / करता है की नहीं। ये एक बहुत बड़ा सवाल है।



ऐसी हालत मे जादतर एक तरफ प्रेमी खो मान लेते है और अपने प्यार को छोड़ देते है और क्यों भी नहीं बहुत मुस्किल होता है सामने वाले को समझना, क्या पता उसका कोई प्रेमी नहीं हो, क्या पता उसे इन चीज़ो पर ब्याज ना हो, क्या पता वह मुझे पसंद भी करती है की नहीं। ये सवाल मन मे चूबते रहते है। लेकिन चिंता मत करो आज के कलाकारिकल मे हम आपको यही बताने वाले है की दूसरी तरफ से कैसे पता करे की वो भी आपसे प्यार करता / करती है की नहीं। 


प्यार करते हैं तो कैसे एक कहा जा सकता है कि वह भी आपको प्यार करता है / करता है नहीं 


Pyar ka izhar anise kre मना का सवाल ही नहीं होता नीचे हमने 6 तरीके बताए हैं जो एक दम दमदार है। ये आर्टिकल आपके बहुत काम आएगी अगर आब भी जानना चाहते है की सामने वाली या साथ आप से प्यार करता है की नहीं

रिश्ते की सलाह उसके दोस्तो से आप पूछ सकते हैं


सबसे आसान और सही तरीका ये है की आप उसके दोस्तो से पूछ सकते है की वो आपके बारे मे क्या सोचती / सोचता है। होता यू है की अगर कोई आपको पसंद है तो सबसे पहले बात दोस्तो के बीच मे होती है। तो आप दोस्तो से एक संकेत के तौर पर पूछ सकते हैं, यहा से आपको बहुत मदद मिलेगी और क्या पता वो आपकी इस काम मे मदद भी कर दे।
लेकिन ये तो बात हो रही थी मित्र मंडली की। अगर आपको किसी अंजान लड़की या लड़के से प्यार हो जाता है तो आप उसके दोस्तो से कैसे पूचोगे भाई क्योंकि आप तो उसके दोस्तो के लिए भी अंजान हो। ऐसी स्थिति मे आपको बहुत मेहनत करनी होगी। सबसे पहले आपको उसके दोस्तो के साथ दोस्ती करनी पड़ेगी। इस काम मे शायद बहुत दिन भी लग सकते हैं लेकिन कोई भी सबर का फल हमेशा मीठा होता है। जब आप उसके दोस्तो के करीब पहुंचच गेटगे तो आप उसके करीब भी पहुच ही जाओगे। यह एक सरल और फाडू पद्धति है इता से आपको पता चल जाएगा की वह भी आपको प्यार करती है / करती है की नहीं।


2. उससे ओपो से ओपे मिला कर बात सही

आप किसी से प्यार करते हैं तो हमेशा उसके ऑपो से ope मिला कर बात करे, क्या पता वो भी इसी तरह की बात करें। अगर वो भी आपको अफ़ो से आखे मिला कर बात करती है तो समझिए की राह साफ है लेकिन अगर वो आखे झुकाती है फिर इधर उधर देखती है तो समझ ले की अभी उसके मन मे कोई एसी बात नही है लेकिन आप जब उसे भी सही करते है तो ओपो से ओपे मिला कर करे। यह एक बहुत ही अच्छा तरीका है सामने वाले / साथ को अपने प्यार का अहसास जताने का।


3. उसकी अत्यधिक करीब जाने की कोशिश


जब आप किसी से प्यार हो जाता है तो मन मे एक अजीब सी बेचेनी होने लग जाती है / जाती है, आप उसे एक पल भी नहीं देख सकते। ऐसी स्थिति मे आप उसके करीब जाने की कोशिश करेगे। लगभग जाने से ये मतलब नहीं है की जब आप उससे बात करे तो एक दम करीब से करे, ऐसे मे तो वो डर जाए / होगा। हमारा ये मतबल है की उसे बाहर जाने के लिए प्रस्ताव करे, फिल्म देखने के लिए, दोपहर करने के लिए, कही लंबी ड्राइव के लिए। तब तो आप एक दूसरे को समझ पाओगे करीब से। लेकिन कई बार यू होता है की जब आप उसे घूमने के लिए प्रस्ताव करते हो तो सामने वाला नाराज़ हो जाता है तो ऐसी स्थिति मे आप उससे कहे की मैं तो मज़ाक कर रही थी / रही थी / थी। फिर अगले दिन उससे ऐसे ही सवाल कही जाने के लिए, कभी ना तो कभी कहेगी लेकिन ध्यान रखे की ज्यादा जोर जबरदस्ती ना करे।


कैसे करै प्यार का ईज़हार प्यार का इज़हार

हमेशा मदद के लिए तैयार रहना   मदद करना बहुत ही अच्छा तरीका है किसी के दिल मे आपको रहना है तो। जब आप लगे की उसको सही मे हेल्प की जरूरत है तो हमेशा पहले आप ही आए उसकी / उसकी मदद करने के लिए। ऐसे मे आप उसके दिमाग़ मे रहोगे। होता यू है की जब आप एक बारी किसी की मदद कर देते हो तो अगले के दिमाग़ मे आप रहते हो की हा यार उसने आपकी हेल्प करी थी और आपके अंदर उसके लिए सम्मान भी रहता है। तो ये एक अच्छा हथियार है सामने वेल / वाली को अपनी और आकर्षित करने का।

5. आप वेसे भी कई तरीके अपना सकते हैं

सामने वाले / वाली का पता करने के लिए की वो भी आपसे प्यार करती / करती है की नहीं एसी स्थिति मे आप कई तरीके अपना सकते है।
(आ)। जब आप भी उससे बात करते हैं तो बीच मे स्माइल करते रहे, अगर वो भी आपकी स्माइल कर रही है / रही है तो ठीक है अगर नहीं कर रही है / रही है तो समझ लो की कुछ हैरान है।
(ब)। उसकी / उसके ऑपो मे देखकर बात सही, अगर वो भी आपकी ओटो मे देखकर बात करे तो समझ ले की बात बन सकती है लेकिन अगर ना देखे, आखे इधर उधर करे तो समझ ले की शायद आप और इन्तेजार करना पढ़ सकता है।
(सी)। जब आप उससे बात कर रहे होंगे तो ये नोटिस करेंगे की वो भी आपकी दिलचस्पी ले रही / रही है की नहीं।


6. लास्ट डायरेक्ट उसे पूछ ले ले डी एटिंग


इतना सब कुछ करने के बाद फिर भी आपके मन मे डउट है तो लास्ट मे आप उससे सीधा पूछ सकते है / हो सकता है। वेसे भी आपने अपने दिल की बात कभी ना कभी बतानी ही थी तो आज ही क्यों नहीं। उसके पास होना और साफ़ करना उससे कहे की  मैं तूमे से प्यार करता / करती हूतो तम्हारा क्या रखती है, आपको आपका जवाब उसी वक्त मिल जाएगा। एक बात ध्यान मे रख की सीधी हमेशा पहले मत मत करो ये जो उपर हमने 5 तरीके बताए है पहले इन्हे आजमा ले फिर बाद मे आप सीधे पूछ सकते है। ऐसे मे सामने वाले / वाली को एक दम झटका सा नहीं पड़ेगा।

ऐसे करे प्यार का ईजहार मना का सवाल ही नहीं होता


तो दोस्तों आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा। हमने इसे 6 तरीकेक़ो पर बात करी है की कैसे पता करे की अगली / अगली आपसे प्यार करता / करती है की नहीं। अगर आपके मन मे इससे संबंधित और भी dout है तो कृपया हमे कमेंट बॉक्स पर कमेंट करे हम आपकी ज़रूर हेल्प करेंगे और हा एक और बात, इस आर्टिकल को जितना हो सके उतना शेयर करे।

सेक्स समस्याएं उत्पाद



साक्षात्कार dene Kyun Jaye | साक्षात्कार ki tayyari kese kre


Reactions

एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ

; //]]>