safed musli ke fayde ~ side effects of safed musli best 2023



safed musli ke fayde
Hindi Mewati 
मैं हूं नासिर हुसैन और आज की इस पोस्ट  में मैं आप लोगों को बताने वाला हूं, Ayurvedic treatment, सफेद मूसली safed musli ke fayde के फायदे सफेद मूसली के क्या-क्या फायदे हैं और  सफेद मूसली को हम किस तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं खासकर मैं आप लोगों को बताऊंगा जिन लोगों के अंदर यौन प्रॉब्लम है किस तरीके से आप इससे अपना धातु रोग को सही कर सकते हैं या आपके सेक्स के दौरान आपका मन  नहीं करता है। 


सेक्स के लिए उत्तेजना आपके अंदर नहीं है तो उसको किस तरीके से बढ़ा सकते हैं या फिर आप जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं-तो जल्दी डिस्चार्ज हो जाने को किस तरीके से हम कंपलीटली सफेद मूसली  safed musli ke fayde  से किस तरीके से रोका जा सकता है.

 आज की इस ब्लॉग  में हम यही चर्चा करेंगे इसके अलावा अगर आप अपना वेट गेन  करना चाहते हैं तो सफेद मूसली से किस तरीके से किया जाता है , अपने शारीरिक क्षमता को बढ़ाने के लिए किस तरीके से सफेद मूसली का इस्तेमाल किया जाता है। तो आज की इस ब्लॉग  में हम safed musli ke fayde डिस्कस करेंगे। 

लेकिन ब्लॉग में आगे बढ़ाने से पहले मैं आपको बता दू आप कोई भी दावा खा रहे हैं तो उसका 100% कोई ना कोई साइड इफेक्ट होता ही है। जिस तरह सफेद मूसली safed musli ke fayde  के बहुत सारे फायदे हैं तो उसी तरह सफेद मूसली के भी कई साइड इफेक्ट हैं।  

साइड इफेक्ट का आपको बिल्कुल ध्यान रखना है फायदा उठाने से पहले आपको Safed Musli सफेद मूसली के साइड इफेक्ट का हंड्रेड परसेंट याद रखना है. तो मैं इस पोस्ट  में आपको सफेद मूसली के जो साइड इफेक्ट है उनको मैं बताऊंगा पहले मैं आपको बता देता हूं की safed musli ke fayde।


Ayurvedic treatment for weight gain 

ayurvedi treatment safed musli



देखिए अगर आप अपना वेट बढ़ाना (weight gain) चाहते हैं और वेट के लिए ही यहां पर आए हैं तो Safed Musli सफेद मूसली का आपको चाहे तो इसके कैप्सूल हों - मैं तो आपको रिकमेंड करूंगा की आप सफेद मूसली की जो जेड होती है उनको ले ऑनलाइन किसी दुकान से भी या ऑनलाइन अमेज़न फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाइट है -वहां से और डिस्क्रिप्शन में भी मैं लिंक दूंगा इसके लिंक से आप बाय कर सकते हैं.

 वहां से आपको इसको बाय करना जड़ को आपको बाय करना है और आपको पीसना है आप खुद से बारीक पाउडर बनाएं तो बेहतर है। अगर नहीं बना सकते हैं तो ऐसी कोई प्रॉब्लम नहीं है। तो जब आपने पाउडर ले लिया बना लिया यह आप इसके टैबलेट कैप्सूल आते हैं, उसको भी ले सकते हैं। 

Ayurvedic treatment आपको क्या करना है एक गिलास दूध लेना है एक गिलास दूध लेना है शाम को सोते समय एक गिलास दूध को अच्छे से उबालना है अब आपका एक गिलास दूध उबाल चुका है इसको आपको ठंडा कर लेना है ज्यादा ठंडा भी नहीं करना है, ज्यादा गरम भी नहीं रखना है, नॉर्मल कर लेना है,  इसमें आपको अगर आपके पास पाउडर है-तो तीन से पंच ग्राम  आपको शाम को सोते समय ये खाना है। वैसे पाउडर safed musli ke fayde  जयादा देखने को मिलते। 

अगर आपके पास कैप्सूल और टैबलेट है तो एक कैप्सूल टैबलेट है तो भी कैप्सूल तो एक-एक दोनों एक लेना है और पाउडर है तो 3 से 5 ग्राम आपको सोते समय मस्त पीके सो जाना है. इस तरीके से जब आप देखेंगे कंटिन्यू करेंगे तो देखेंगे की आपका जो शरीर अपने आप वेट बढ़ाने लगेगा।

 और दूसरी चीज से ये होगी जो हमारे शरीर के अंदर थकावट सी कमजोरी सी महसूस हो रही थी हमें वो भी दूर हो जाएगी ये बहुत ही अच्छा जबरदस्त नुस्खा है। ये safed musli ke fayde और 100% कम करता है। 


Safed Musli Ke Fayde shirghpatan   



अब सफेद मूसली से  अपनी धातु रोग की समस्या को और या shirghpatan है। अगर उसको आप सही करने के लिए सफेद मूसली Safed Musli का इस्तेमाल करना चाहते हैं , तो ये एक बेस्ट औसधी  है, क्योंकि सफेद मूसली के अंदर कार्बोहाइड्रेट, मैग्नीशियम, भी इसके अंदर पाया जाता है. 

विटामिन, भी इसके अंदर पाई जाती है. मिनरल्स, भी इसके अंदर पाई जाती है. कार्बोहाइड्रेट, भी इसके अंदर पाया जाता है. तो मैं अगर आपको बताऊं तो कंपलीटली दवा है ये,  खासकर यौन इसके लिए जो लोग अपने shirghpatan   की समस्या से बहुत परेशान हैं। 

आपने बहुत सी बार दबा का इस्तेमाल किया है, और आपका safed musli ke fayde shirghpatan  की समस्या दूर नहीं हुई है, तो मैं आपको गारंटी के साथ का रहा हूं, की shirghpatan  की समस्या को छुटकारा पाने के लिए आप safed musli ke fayde का इस्तेमाल करें 100% आपको रिजल्ट देखने को मिलेगा। 


safed musli use  

 
लेकिन इसका तरीका मैं थोड़ा आपको डिफरेंट बताऊंगा पहले मैं आपको तरीका ही बता देता हूं बाकी बाद में हम बाद में  बात करेंगे। आपको तरीका जान लेना बहुत जरूरी होता है।  अगर आप जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं,  या आपके अंदर धातु रोग की समस्या है, तो इसके लिए आपको क्या करना है। 

जब भी आप safed musli ke fayde का इस्तेमाल करेंगे इसके लिए आपको क्या करना है.  एक गिलास दूध लेना है.  इसको आपको उबालना नहीं है. जैसा आपका दूध है इसको ऐसा ही रखना है. और इसको अगर आपको कच्चा दूध पीने से कोई एलर्जी है तो ही आप इसको उबाले।  उबाले तो बिल्कुल हल्का सा गर्म करना है, खाली गरम करना है। 

अगर आपको  दूध से ऐलर्जी  से नहीं है कच्चे दूध से तो आप को बिल्कुल कुछ नहीं करना है। एक गिलास दूध लेना है, एक गिलास दूध में आपको Safed Musli के दो चम्मच अगर मैं आपको बताऊं तो 5 ग्राम से लेकर 8 ग्राम के बीच में.  पहले केस में मैंने आपको बताया था 3 से 5 ग्राम यहां आपको डिफरेंट है 5 से 8 ग्राम के बीच में खाना खाने के बाद लेना है। 

 ये आपको खाना खाने के आधा घंटा बाद लेना है अगर आप safed musli ke fayde shirghpatan और dhat rog  जैसे बीमारी को दूर करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको अंडा, मुर्गा, मछली, इसका इस्तेमाल बिल्कुल नहीं करना है. तब तक नहीं करना है तब तक आप यह दावा खा रहे हैं. 

consultation 


safed musli ke fayde हमारी ये पोस्ट आपको केसी लगी हमें comment करके जरूर बताये।  अगर आपका कोई सवाल है तो भी आप पूछ सकते हैं। 






Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

; //]]>